#BigBoss: अर्शी का 4 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, देख कर आंखों पर नहीं होगा यकीन

0

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में अपनी दिलकश अदाओं और बोल्डनेस से घर में राज कर रही अर्शी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन इस बार उन्होंने घर में कोई नया कांड नहीं किया बल्कि इस बार उनके पुराने कारनामों ने उन्हें सुर्खियों में लाया है। दरअसल हाल ही में अर्शी का चार साल पुराना एक वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है, ये वीडियो तब का है जब अर्शी नई-नई मुंबई में आई थी।

वीडियो में अर्शी को पहचानना भी मुश्किल है क्योंकि आज की अर्शी में और वीडियो वाली अर्शी में ज़मीन-आसमान का अंतर साफ़ दिख रहा है अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि यो वीडियो 2013 में जब अर्शी उनसे मिली थीं तब ये बोल्ड अर्शी नहीं थी बल्कि वो बेहद शर्मीले मिज़ाज़ की थी फिर मुझे उन्हें बोल्ड होने के लिए समझाना पड़ा। इस वायरल हो रहे वीडियो में आज वाली अर्शी की झलक तक नहीं दिख रही, हर वक्त गरम रहने वाली अर्शी बड़ी ही नरम और शर्मीली दिख रही हैं।

 साभार: YouTube

मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस कि स्टारडन और ग्लैमर की खोज ने अर्शी को मुंबई पहुंचा दिया था। वो मुढसे 15 साल छोटी हैं इसलिए मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह और वो मुझे अपने पिता की तरह मानती हैं। “आप जो भी बिग बॉस में देख रहे हैं अर्शी उससे कहीं ज्यादा करने में सक्षम हैं। भारत में आपको टोन डाउन करना पड़ता है  लेकिन अगर यही अमेरिका में होता तो चीजें कुछ और होतीं।” इसलिए फ्लिन अर्शी को हमेशा सलाह भी देते हैं कि उन्हें विदेशों के रियैलिटी शो में पार्टिसिपेट करना चाहिए।

अर्शी के व्यक्तित्व के बार में जो खुलासा फ्लिन ने किया उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे, उन्होंने कहा कि जिस अर्शी को आप शो में देखते हैं उसमें और रीयल अर्शी में जमान आसमान का अन्तर है। वो सॉफ्ट पर्सन हैं सेकिन अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो वो अपशब्द बोलने और मारपीट करने से भी पीछे नहीं हटेंगी। उन्हें खाना बनाने का बड़ा शौक है और वो बेहद स्वादिष्ट खाना बनाती हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय