#BigBoss: हिना ने की बत्तमीज़ी की हद पार, सपना ने कहा फेंको इसे घर से बाहर

0

नई दिल्ली। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 दिन प्रतिदिन बहस, झगड़े,झड़प और प्यार से शो और भी ज्यादा ददिलचस्प होता जा रहा है। जिससे दर्शकों का इंटरेस्ट और बढ़ता जा रहा है। लेकिन कल घर में हुआ कुछ ऐसा कि सपना चौधरी ने बिग बॉस से दर्खास्त की वो हिना को घर से बाहर फेंक दें।Image result for sapna hina fighting

असल में पहले भी सलमान हिना को इंग्लिश बोलने के लिए मना कर चुके हैं लेकिन हिना हैं कि अपनी हरकतों से बाज़ आने का नाम ही नहीं ले रही हैं। लेकिन कल तो हिना ने सारी हदें पार कर दी और लगातार इंग्लिश में बोलती रहीं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सपना चौधरी और हिना खान के रिश्ते कितने बिगड़े हुए हैं। कल हिना घर में लगातार इंग्लिश बोल रही थीं और सपना उन्हें मना कर रही थी, लेकिन हिना कहां किसी की सुनने वाली हैं, वो तो एक बार अगर शुरु हो गई तो उन्हें रोकना फिर सल्लू भाई के ही हाथ में होता है।

जब कल सपना के लगातार इंग्लिश बोलने पर सपना ने कैमरे पर जाकर कहा कि देखिए ये इंग्लिश बोल रही हैं, बार-बार सपना बोल रही थी कि देखिए ये इंग्लिश बोल रही हैं फिर सपना ने कहा कि हिना को स्टोर रुम में ले जाओ और फिर वहां से धक्का देकर घर से निकाल दो। सपना की इस बात पर हिना ने समर्थन देते हुए कहा प्लीज़-प्लीज़। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में इंग्लिश बोलने पर सख्त मनाही है लेकिन हिना तो हिना ही हैं उन्हें तो किसी बात से मानों कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। बताते चलें कि वीकेंड के वार पर सलमान ने हिना को साफ कहा था कि वो आग में आग लगाने का काम करती हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय