#BigBoss: हिना ने सबके सामने कह दी शिल्पा के लिए ये बड़ी बात

0

नई दिल्ली। टीवी के सबसे चटपटे और विवादित रियैलिटी शो में रोज़-रोज़ कोई न कोई हंगामा होता ही रहता है। जैसा कि प्रोमो में ही बताया जा चुका था कि विद्या बालन घर में बतौर आर.जे घर में आने वाली हैं और ठीक वैसा ही हुआ विद्या ने बिग बॉस के घर में एंट्री भी की। अब ये तो विद्या ही बता सकती हैं कि उनका यहां का एक्सपीरियंस कैसा रहा।Image result for vidya balan big boss

विद्या बालन के सामने भी घरवालों ने अपना रवईया नहीं बदला। दरअसल विद्या अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए जब घर पहुंची तो वहां आर.जे बनीं उनके साथ थी शिल्पा और हितेन घर के अंदर बैठे लोगों से बातचीत कर रहे थे।

विद्या बालन हाल ही में बिग बॉस के घर अपनी फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रोमोशन के लिए पहुंची थीं लेकिन उनका यह अनुभव कैसा रहा होगा, यह तो विद्या ही बतायेंगी। हालांकि एक बात तो स्पष्ट है कि उन्हें इतनी बात समझ आ गयी होगी कि घर वाले एक दूसरे के साथ कैसा बर्ताव करते हैं। शिल्पा पर जिस तरह हिना खान ने विद्या बालन के सामने ही तंज कसा, वह देख कर तो विद्या भी हैरान थीं।

ऐसे में जब शिल्पा ने मस्ती में ही कहा कि हिना को सबसे अधिक मेकअप में समय लगता है तो हिना ने इस बात पर शिल्पा का मज़ाक बना दिया और तंज कसते हुए कहा कि हम एक्ट्रेस हैं और सजना हमारा काम है। हमें मेकअप में वक्त तो लगेगा ही। आप भूल गयी होंगी ये बात और मेकअप करना। हिना यहां शिल्पा को यह दिखाना चाहती थीं कि अब शिल्पा के पास कोई भी ऑफर नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ़ शो में अर्शी खान लगातार हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करतीं नज़र आ रही थीं। हितेन को इन बातों से कोई फर्क नही पड़ता। वह हर बात में अर्शी को ये बात दोहराते रहते हैं कि गौरी के अलावा उनका ध्यान कोई भी इधर-उधर नहीं कर सकता। उन्होंने कई बार कैमरे पर भी गौरी के नाम का जिक्र करते हुए अपना प्यार ज़ाहिर किया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय