इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे टेनिस स्‍टार महेश भूपति, जानें उनके बर्थडे पर खास बातें

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स लारा दत्ता आज अपना 40वां जन्म दिन मना रही हैं। लारा की प्‍यारी सी मुस्‍कान और अदाओं के लाखो दीवाने हैं लारा का जन्‍म 16 अप्रैल 1978 को गाजियाबाद (उत्‍तर प्रदेश) में हुआ था। 40 साल की उम्र में भी उनकी स्किन 25 साल की यंग लड़की की तरह दिखती है। लारा दत्ता आखिरी बार साल 2016 में फिल्‍म ‘अजहर’ में एक वकील के किरदार में नजर आई थीं। लारा के जन्मदिन पर आइये जानते हैं उनके बारे में ये खास बातें…लारा दत्ता

– एक्ट्रेस लारा ने अपने सिने करियर में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, गोविंदा और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ स्‍क्रीन शेयर किया है। लारा दत्ता को अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है। मिस यूनिवर्स रह चुकीं लारा ने फिल्मों में कदम रखते ही कामयाबी हासिल करनी शुरू कर दी थी। इसके बावजूद फिल्मों में वे कुछ खास नहीं कर सकीं।

-लारा दत्ता ने बॉलीवुड में अपनी पहचान फिल्म अंदाज से बनाई थी। इस फिल्म में लारा के साथ लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और लारा को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

-लारा जितनी अपनी फिल्मो को लेकर सुर्खियों बंटोरती रहती हैं, उससे ज्यादा वे अपने पर्सनल अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही हैं। लारा लगभग 9 साल लिवइन रिलेशनशिप में रहीं। लारा ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले वह मॉडल और एक्टर केली दोरजी को डेट करती थीं। मगर मिस यूनिवर्स बनने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्ते को सभी के सामने एक्सेप्ट किया। दोनों लंबे समय तक लिव-इन में रहते थे।

– लारा के अफेयर्स की खबरों ने उनके करियर पर काफी असर किया। वे केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति के साथ अफेयर्स के चलते विवादों में रही हैं।

-लारा को एक टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से प्यार हुआ और दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली। अब इस कपल की एक बेटी भी है। हालाकि लारा का दिल शादीशुदा टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से जुड़ा। भूपति की पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब लारा महेश की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे।

loading...
शेयर करें