BJP नेता ने पूछा- बहन की शादी में कहां से आए 10 करोड़, हार्दिक का जवाब- जो उखाड़ना है उखाड़ लो

0

नई दिल्ली। कॉन्क्लेव में युवा नेताओं के बीच बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेशनल मीडिया इनचार्ज रोहित चहल ने हार्दिक पटेल पर अपने बहन की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया। इस पर हार्दिक ने पलटवार करते हुए कहा सब कुछ आपके पास है, जो करना है कर लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

hardik-patelदरअसल हार्दिक पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बाजपा धर्म की राजनीति करने की कोशिश करती है। बाजपा जब विपक्ष में होती है तो अलग पहचान और जब सत्ता में होती है तो अपना रंग बदलने की कोशिश करती है। हार्दिक के सवाल के जवाब में भाजपा नेता रोहित चहल ने हार्दिक पर अपनी बहन की शादी 10 करोड़ में करने पर सवाल उठाए और पूछा कि इतना पैसा कहां से आया? चहल ने हार्दिक पर पाटीदार आंदोलन को कांग्रेस पार्टी को बेचने का भी आरोप लगाया।

इसपर हार्दिक ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आपकी सरकार है, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट आपकाए सीबीआई आपकी, आप जांच कराइए। जो करना है करो जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

वहीं कांग्रेस को पाटीदार आंदोलन बेचने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस को अगर वह आंदोलन बेचते तो कांग्रेस उन्हें कितने पैसे दे देती? 100 करोड़, 200 करोड़ या फिर 300 करोड़? आपकी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मातहत के. कैलाशनाथन, जो गुजरात प्रिंसीपल सेक्रेटरी जेल में आकर 1200 करोड़ रुपए देने की बात करते थे। तो उसी समय अपना आंदोलन बेच देना चाहिए था ना।

loading...
शेयर करें