जनता का फूटा गुस्सा, वोट मांगने गए बीजेपी नेता को पहनाया जूते-चप्पलों का हार, वीडियो वायरल

0

नई दिल्ली। चुनाव के समय नेता वोट के लिए जनता से हजार तरह के वादे करते हैं। लेकिन एक बार चुनाव हो गए और वह जीत गए तो सालों नजर तक नहीं आते हैं, किए हुए वादे तो दूर की बात। वहीं, कभी-कभी अपने वादों को पूरा न कर पाने पर नेताओं को जनता के गुस्से का सामना भी करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश में हुआ। यहां के धार जिले में वोट मांगने गए एक भाजपा प्रत्याशी को एक शख्स ने जूतों की माला पहना दी।

धार जिले के धमनोड में इन दिनों निकाय चुनाव चल रहे हैं

धार जिले के धमनोड में इन दिनों निकाय चुनाव चल रहे हैं। भाजपा ने धनमोड निकाय सीट से दिनेश शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है। रविवार को भाजपा प्रत्ताशी दिनेश शर्मा जब वोट मांगने निकले तो एक बुजुर्ग शख्स ने उन्हें जूतों की माला पहना दी। बुजुर्ग ने पिछली परिषद के दौरान बिगड़ी जल वितरण व्यवस्था व महिलाओं पर प्रकरण दर्ज कराने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए शर्मा के गले में चप्पल-जूतों का हार पहना दिया। हालांकि उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने बाद में चप्पल-जूतों का हार निकालकर फेंक दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जाता है कि धामनोद में दिनेश शर्मा वार्ड क्रमांक एक के गुलझरा इलाके में जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान उन्हें लोग फूल-मालाएं पहना रहे थे। इसी बीच एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूते-चप्पलों की माला डाल दी। वह अपने वार्ड की पानी संबंधी समस्या का निदान न होने से नाराज था। बुजुर्ग के इस कदम से शर्मा हक्के-बक्के रह गए।

जूतों की माला पहनाने वाले बुजुर्ग ने क्या कहा

जूते-चप्पलों की माला पहनाने वाले परशुराम ने कहा कि पिछली परिषद बीजेपी की थी, तब वार्ड की महिलाएं पानी की समस्या को लेकर अध्यक्ष के निवास पर गई थीं तो उन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज हो गया था। इन महिलाओं में परशुराम की पत्नी भी थीं। उन्हें रात 11 बजे धरमपुरी थाने जाना पड़ा था। इससे वे नाराज थे। वहीं, इस प्रकार के विरोध को दिनेश शर्मा ने बड़ों का आशीर्वाद बताया।

loading...
शेयर करें