भाजपा का अमेठी की ‘जीत’ पर जश्न, कांग्रेस ने कहा – हमने प्रत्याशी नहीं उतारा फिर ‘जश्न’ क्यों ?

0

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के परिणाम में भाजपा को राहत जरूर मिली है लेकिन इसे बंपर जीत कहना गलत होगा। क्योंकि नगर निगम में पहले से भारतीय जनता पार्टी का दबदबा रहा है लेकिन नगर पालिका और पंचायत में कुछ बेहतर नहीं कर पाई है। जिसे लोग भाजपा की हार बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बीजेपी को लगा बड़ा झटका, डिप्टी सीएम के गढ़ में बीजेपी का सूपड़ा साफ

लेकिन मीडिया ने नगर निगम की जीत पर ही भाजपा को सिरमौर बना दिया है। सीएम योगी को अग्निपरीक्षा में पास करा दिया है। गुजरात चुनाव में भाजपा को राहत दे दी। वहीं, अमेठी नगर पंचायत में मिली भाजपा की जीत को राहुल गांधी की हार बताकर भाजपा में जश्न मनाया गया। लेकिन यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, जब कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी अमेठी में नहीं उतारा तो जीत पर जश्न क्यों मनाया जा रहा है। अब कांग्रेस के दावों में कितनी सच्चाई है, इसकी जिम्मेदारी हम नहीं लेते।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने गुजरात में किया सबसे बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठे किसान

इसके अलावा राज्य निर्वाचन आयोग की बेवसाइट पर भी अमेठी नगर पंचायत के चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नहीं देखने को मिला है। अमेठी की नगर पंचायत पर कांग्रेस का कोई प्रत्याशी नहीं खड़ा किया गया था लेकिन अमेठी की नगर पालिका की दो सीट, जायस और गौरीगंज में एक भाजपा औऱ समाजवादी पार्टी को जरूर मिली।

यह भी पढ़ें : मोदी के भाषण के दौरान होने लगी ‘अज़ान’, फिर पीएम ने जो किया वो आपको हैरान कर देगा

लेकिन अमेठी नगर पंचायत पर कोई भी कांग्रेस का उम्मीदवार नहीं खड़ा हुआ था। तमाम मंत्री औऱ भाजपा नेताओं ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस औऱ राहुल गांधी पर तंज कसा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, जब अमेठी में नहीं जीत पाए तो गुजरात में कैसे जीतेंगे ? इसके अलावा तमाम नेताओं ने जश्न मनाया।

(Note – ये खबर हमने boltahindustan.com वेबसाइट से ली है, इसलिए ये खबर हमने अपने Copy Paste सेक्शन में लगाई है)

(Source : boltahindustan.com से साभार)

loading...
शेयर करें