बीजेपी ने दिए राहुल गांधी के सवालों के ऐसे जवाब, हिल गई कांग्रेस

0

अहमदाबाद। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा रोजाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दागे जा रहे सवालों को लेकर बीजेपी तंज कसा है। राहुल के सवालों पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि जिन्हें बैंगन और बर्गर का फर्क नहीं पता, जिन्हें प्याज और पिज्जा का फर्क नहीं पता, वो सवाल कर रहे हैं।

हालांकि इस दौरान नकवी ने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया। गुजरात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि विकास धीमा हो सकता है, कम हो सकता है, ज्यादा हो सकता है, लेकिन पागल कैसे हो सकता है।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी रविवार को गुजरात में थे। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा  कि  विकास धीमा हो सकता है, कम हो सकता है, ज्यादा हो सकता है, लेकिन पागल कैसे हो सकता है।  उन्होंने यह भी कहा कि राहुल कहते हैं विकास पागल हो गया है। मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है।

गृहमंत्री ने यह भी कहा कि आतंकवादी आतंकवादी होता है, न हिंदू होता है ना मुसलमान। उनका कोई मजहब नहीं होता।

आपको बता दें कि राहुल गांधी सोशल माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट twitter के माध्यम से रोजाना राहुल गांधी पर एक सवालिया हमला बोल रहे हैं। अभी तक वह पांच सवाल पूछ चुके हैं। जिसमे गरीबों के नया घर देने का वादा, गुजरात सरकार पर कर्ज, बिजली खरीद पर घोटाला और सरकारी स्कूल में बढती फीस, शिक्षा और पोषण के मुद्दे शामिल है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय