जिसे कल तक देशद्रोही कहते थे, आज उसी कन्हैया कुमार को BJP सांसद ने बताया ‘भगत सिंह’

0

पटना। पिछले साल जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर देशद्रोही नारे लगाने का आरोप लगा था। जिसके बाद ये मामला काफी चर्चाओं में रहा था। खासकर बीजेपी ने काफी कन्हैया का विरोध किया था। कई बीजेपी नेताओं ने कन्हैया कुमार को लेकर विवादित बयान भी दिए थे। वहीं, विपक्ष के कई नेता कन्हैया के साथ भी खड़े दिखाई दिए थे। कन्हैया कुमार बिहार के रहने वाला है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी उस समय कन्हैया का सपोर्ट किया था। वहीं, अब बिहार में बीजेपी भी सरकार में आ गई है। इसी के साथ अब बीजेपी नेताओं के सुर भी बदल गए हैं।

बीजेपी सांसद भोला सिंह ने अपनी पार्टी से अलग सुर अलापा है

बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद भोला सिंह ने एक बार फिर अपनी पार्टी से अलग सुर अलापा है। भोला सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कन्हैया कुमार की तुलना शहीद भगत सिंह से कर दी, जिसके खिलाफ वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। बेगूसराय से भाजपा के सांसद भोला सिंह ने खुलेआम दो बार कहा कि कन्हैया कहीं से देशद्रोही नहीं हैं, जैसा कि उनकी पार्टी (भाजपा) के नेता कहते रहे हैं। इस बयान के बाद बवाल बड़ गया। बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे।

भोला सिंह भी कन्हैया को देशद्रोही नहीं मानते हैं

भोला सिंह ने कहा कि भगत सिंह को भी उस समय की सरकार देशद्रोही मानती थी जैसे की आज की सरकार कन्हैया को मानती है। जिस तरह भगत सिंह को कोई भी देशद्रोही नहीं मानता, उसी तरह भोला सिंह भी कन्हैया को देशद्रोही नहीं मानते हैं।

बीजेपी नेता ने इस बयान की निंदा की

कन्हैया को भगत सिंह बताने पर बीजेपी सांसद को समारोह से जाना भी पड़ा। वहीं, बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने भोला सिंह के बयान की निंदा की।वहीं भोला सिंह कार्यक्रम छोड़ने के बावजूद अपने बयान पर अड़े रहे और बोले कि बीजेपी की सरकार है, अगर कन्हैया देशद्रोही है तो उसे देशद्रोही घोषित किया जाए।

loading...
शेयर करें

आपकी राय