बीजेपी नेता ने मायवती को दिया करारा जवाब, कहा- भाजपा ने बचाई थी उनकी जान

0

लखनऊ। मोहनलालगंज से बीजेपी के सासंद कौशल किशोर ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मायावती को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आज बसपा सुप्रीमो भाजपा पर आरोप लगा रही हैं, वह वो दिन भूल गईं जब सपाई उनकी जान लेना चाह रहे थे और भाजपा ने उन्हें बचाया था। उन्होंने कहा कि मायवती को तीन बार बीजेपी ने समर्थन देकर सूबे का सीएम बनाया। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने यूपी में एससी आयोग को कमजोर किया।

मायावती बताएं किस पर फर्जी मुकदमा लगाया गया है
मायावती ने पिछले दिनों बयान दिया था कि भारत बंद के बाद से दलितों का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर फर्जी मुकदमे लगा कर उन्हें फंसाया जा रहा है। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता कौशल किशोर ने मायावती से सवाल किया है कि वो बताएं कि किस पर फर्जी मुकदमे लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई अपराध करेगा तो कानून उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा। पुलिस का काम है प्रदेश में कानून-व्यवस्था कायम रखना।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि एसएटी एक्ट में तत्काल गिरफ्तारी नहीं होगी तो, इसका सभी को पालन करना चाहिए। आखिर इसमे बुराई क्या है। जांच के बाद अगर कोई दोषी पाया जाएगा तो उस पर कार्रवाई करने का नियम लागू है।

loading...
शेयर करें