बीजेपी सांसद का विवादित बयान, राहुल गांधी को बता दिया खिलजी की औलाद

0

नई दिल्‍ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। एक तरफ जहां बीजेपी और कांग्रेस में महासंग्राम छिड़ा हुआ है वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर को लेकर नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी है। दरअसल, आज सुबह बीजेपी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया। यहां तक की उन्‍होंने राहुल को ‘बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार’ बता डाला। उनके इस बयान के बाद अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज भी इसमें कूद आए। उन्‍होंने राहुल पर तंज कसते हुए उन्‍हें खिलजी की औलाद बता दिया।

यह भी पढ़ें : अभी-अभी : गुजरात चुनाव से पहले राहुल के दोस्त पर हुआ सबसे बड़ा हमला, मोदी-शाह पर उठे सवाल

राहुल गांधी

बता दें आज या‍नी बुधवार को सुबह बीजेपी नेता जीवीएल ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्‍होंने कहा ”अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष में।”

जीवीएल के इस बयान के बाद अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी राहुल पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी खिलजी की औलाद लगते हैं। चुनाव के दौरान एक तरफ वो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं जबकि दूसरी तरफ उन्‍हीं की पार्टी के कपिल सिब्‍बल सुप्रीम कोर्ट में मंदिर का विरोध करने में लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि आयोध्‍या में राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर विवादों में घिर गया है। इधर सुप्रीम कोर्ट में भी राम मंदिर केस पर सुनवाई 8 फरवरी तक टाल दी गई है। वहीं सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में दलील दी थी कि मंदिर की सुनवाई 2019 तक टाल दी जाए।

loading...
शेयर करें