विपक्ष को बीजेपी का जवाब, पीएम मोदी समेत पूरी सरकार आज उपवास पर

0

नई दिल्ली। विगत दिनों सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उपवास किया था। अब उन पर उन्हीं का पैंतरा उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। आज पीएम नरेंद्र मोदी समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व नेता उपवास पर रहेंगे। मोदी ने विपक्ष के रवैये के खिलाफ इस अनशन की घोषणा की है। इसके साथ ही वह अपना काम भी जारी रखेंगे। बीजेपी ने संसद का बजट सत्र बाधित होने के लिए पूरे विपक्ष को दोषी ठहराया है, जिसके चलते आज देशभर में उनके द्वारा लोकतंत्र बचाओ उपवास किया जा रहा है।

उपवास के दौरान नहीं रुकेगा काम
पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष के लिए मिसाल पेश करते हुए उपवास के दौरान भी काम करेंगे। इस दौरान वो अपने तमिलनाडु दौरे पर रहेंगे। यहां वह डिफेंस एक्सपो का उद्वाटन करेंगे। इस एक्सपो में हथियारों व सैन्य उपकरणों की प्रदर्शनी लगाई गई है। पीएम मोदी के अलावा अमित शाह कर्नाटक के हुबली में रहते हुए इस उपवास का पालन करेंगे।

इसके अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु दिल्ली में उपवास रखेंगे। स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा पीएम मोदी की लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में उपवास करेंगे। वहीं, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में होंगे।

डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमन चेन्नै और प्रकाश जावड़ेकर बेंगलुरु में होंगे। इसके अलावा विजय गोयल भी तमिलनाडु में होंगे। एमजे अकबर विदिशा और पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस केरल में उपवास करेंगे।

loading...
शेयर करें