BMW ने भारत में लांच की अपनी शानदार कार “मिनी कंट्रीमैन”,जानें  कीमत और खासियतें

0

नई दिल्ली। बीएमडब्ल्यू के मिनी कंट्रीमैन अवतार ने गुरूवार को  भारत में दस्तक दे दी है। ऑल-न्यू मिनी कंट्रीमैन पांच रंगों में उपलब्ध है। आइलैंड ब्लू, लाइट व्हाइट, चिली रेड, मेलिं्टग सिल्वर और थंडर ग्रे। मिनी कंट्रीमैंन कूपर एस जेसीडब्ल्यू इंस्पाइयर्ड के लिए एक्सक्लूसिव रंग उपलब्ध है- ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार की कीमत 34.90 लाख रुपये से शुरू होगी।

इस कार को लेकर यह खबर सामने आई है इसके पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण के कारों की आपूर्ति जून से शुरू हो जाएगी। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने एक बयान में कहा कि मिनी कंट्रीमैन के तीन संस्करण लांच किए गए हैं, जिसमें पेट्रोल इंजन के साथ मिनी कंट्रीमैन कूपर एस और मिनी कंट्रीमैन कूपर एस जेसीडब्ल्यू को लांच किया गया है, जबकि मिनी कंट्रीमैन कूपर एसडी डीजल संस्करण है। इनकी कीमत क्रमश: 34,90,000 रुपये, 41,40,000 रुपये और 37,40,000 (एक्स शो रूम, दिल्ली) रुपये है।

कंपनी के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा कि नई मिनी कंट्रीमैन को शहर में चलाने तथा सप्ताहांत पर लंबी यात्रा करने को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह एक ऑलराउंडर कार है, जिसमें परिवार के लिए ढेर सारी जगह है। यह विशिष्ट ड्राइविंग कंफर्ट, परिष्कृत इंटीरीयर्स और बेहतर कार्यक्षमता प्रदान करती है, जो शहरी माहौल में बिल्कुल सही तरीके से फिट है। इसके साथ ही यह खराब सड़कों के लिए भी बिल्कुल मुफीद है।”

 

loading...
शेयर करें