आंध्र प्रदेश : 40 यात्रियों से भरी नाव गोदावरी में पलटी, 23 यात्री अभी भी लापता

0

अमरावती: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में मंगलवार को गोदावरी नदी में 40 लोगों से भरी एक नाव डूब गई। जानकारी मिलते ही राहत और बचाव दल ने कार्रवाई करते हुए 17 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया जबकि 23 यात्री अभी भी लापता हैं।

गोदावरी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने  दुर्घटना पर शोक प्रकट किया है और लापता लोगों की लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना की। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने फोन पर हादसे का जायजा लिया। एक अधिकारी ने बताया कि तेज हवा के चलते यह दुर्घटना हुई होगी। नाव कोंदामोडालु से राजमहेंद्रवरम जा रही थी तभी यह हादसा हुआ।

बाताया जा रहा है कि हादसा मंगलवार को दोपहर बाद 4:30 बजे वेदापल्ली और मंदुरु गांव के बीच, तब हुआ जब एक मैरिज पार्टी के 40 लोगों को लेकर नाव नदी पार कर रही थी। आपदा प्रबंधन टीम लापता हुए यात्रियों की तलाश कर रही है। खबरों के मुताबिक कम से कम 10 लोग तैर कर सुरक्षित किनारे तक तक पहुंच गए। कुल मिलाकर 17 लोगों को बचाया गया है।

 पीएम ने शोक प्रकट किया
पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार रात को ट्वीट किया, ”आंध्रप्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में नौका डूबने की घटना से दुखी हूं। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना करता हूं।”

loading...
शेयर करें