जम्मू-कश्मीर : पुलवामा जिले में युवक की गोलियों से छलनी लाश बरामद, जांच के आदेश

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को एक 23 वर्षीय युवक का गोलियों से छलनी शव बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद शफी सोफी का शव रविवार तड़के रत्निपोरा गांव में बरामद हुआ। पुलिस अधिकारी के अनुसार, मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक की हत्या की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच शुरू हो गई है।

गोलियों से छलनी शव

आतंकियों ने थाने पर फेंका ग्रेनेड

वहीं, दूसरी तरफ कश्मीर के पुंछ जिला में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों एवं गांवों को निशाना बनाकर पाकिस्तानी सैनिकों ने सीमा पार से भारी गोलाबारी की। इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं दूसरी ओर श्रीनगर के एक पुलिस थाने पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर हमला किया।

इससे पहले मुठभेड़ मारा गया था आतंकवादी

बता दें इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक दिन पहले सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई थी। हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसके बाद इलाके में नागरिकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था। विरोध प्रदर्शन का फायदा उठाकर अन्य आतंकवादी भाग निकले थे। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि बोन मोहल्ला गांव में मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई है। मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त की जा रही थी।

loading...
शेयर करें