इस पाकिस्तानी मॉडल की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

0

मुंबई। इन दिनों पाकिस्तानी यूक्रनियन मॉडल,एक्ट्रेस पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड एंजेलिका ताहिर की बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बिकनी फोटोशूट करवाया। जिसके बाद उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा कर रखा दिया है।

इंटरनेट सेंसेशम बन चुकी मॉडल की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बात करें एंजेलिका की तो इन्होंने पूर्व मिस पाकिस्तान वर्ल्ड के साथ साथ और भी कई सारे खिताब अपने नाम कर रखे हैं। अपनी अदाओं और खूबसूरती से लोगों की पसंद बनी एंजेलिका का नाम मिस परफेक्ट और मिस पॉपुलेरिटी में शामिल हैं। मिस सुपरटैलेंट 2016 और वर्ल्ड मिस यूनिवर्सिटी 2016 में एंजेलिका को दूसरा रनरअप घोषित किया गया था।

Amazing Iligano waterfalls

A post shared by Anzhelika Tahir (@anzhelikatahir_official) on

आपको बता दें कि पाकिस्तान एक रूढ़िवादी देश है और यहां मॉडलिंग और एक्टिंग में करिअर बना रही महिलाओं को बोल्ड होने पर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन एंजेलिका की फोटोज उनकी जिंदगी के खुलेपन को दिखाती हैं।

उनकी इन तस्वीरों से उनके खुले विचार और उनके स्वतंत्र होने के पता चलता है। आज वह एक सफल एक्ट्रेस मॉडल हैं। उनकी ऐसी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा कर रखा है।

loading...
शेयर करें