रिलीज़ हुआ ‘माया 2’ का बोल्ड वीडियो, देखिए इन दो सुपरस्टार एक्ट्रेस के बीच का हॉट किस

0

 मुंबई। टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज ‘माया’ के साथ कमबैक करने जा रही हैं। इसका ट्रेलर यूट्यूब और सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है। विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज का ट्रेलर आपको हॉलीवुड फिल्म ’50 शेड्स ऑफ ग्रे’ की याद दिलाती है। लगभग ढाई मिनट की क्लिप में शमा के कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। माया 2 में दो लेस्बीयन्स की कहानी को दिखाया गया है। जो अपने प्यार को दुनिया से छुपाकर रखते हैं।

हाल ही में इस दो लेस्बियन की लव स्टोरी का एक प्रोमो सॉन्ग रिलीज़ किया गया है। इस प्रोमो में दो सुपरस्टार एकदूसरे को किस करती नज़र आ रही हैं। कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस लीना जुमानी और प्रियाल गोर इस सांग में एक दूसरे के साथ लिप लॅाक करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इस सीरीज में सिम्मी और रूही की कहानी बयान कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक इस बेव सीरीज़ को VB आॅन द वेब पर रिलीज़ किया जाएगा। सिम्मी और रुही की इस कहानी का एक पोस्टर भी लान्च किया गया है। इस सीरीज़ की कहानी सिम्मी पर आधारित है जो कि रुही से बहुत प्यार करती है। दोनों को हमेशा यह डर रहता है कि समाज उनके प्यार को स्वीकार नहीं करेगा इसीलिए दोनों अपने प्यार को छुपा कर रखती हैं।

loading...
शेयर करें