दुल्हे को शादी का सपना दिखाकर दुल्हन कैश और गहने लेकर फरार

0

नई दिल्ली– फिल्मों में आपने अक्सर लुटेरी दुल्हन के किरदार देखे होंगे। लेकिन हाल ही में ऐसा हकीकत में भी हुआ है। जहा शादी के एक दिन पहले दुल्हन कुछ नकद और लाखो रुपए के गहने लेकर फरार हो गए। मामला ग्रेटर नोएडा है जहा एक दूल्हा अपनी शादी का इंतजार करता रहा और शादी के एक दिन पहले दुल्हन घर में रखा माल समेट कर घर में ताला डालकर परिजनों के साथ रफूचक्कर हो गई। पीड़ित परिवार ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है।

Image result for लुटेरी दुल्हन

क्या हैं पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के लाडपुरा गांव में रहने वाले अनिल कसाना की शादी दादरी के राजीव कालोनी में रहने वाली मानिका से होनी थी।  अनिल ने बताया कि शादी तय होने से पहले लड़की पक्ष ने गरीब होने की बात कही।  जिसके बाद हमने मदद के तौर पर शादी का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली।

Image result for दुल्हन फरार demo pic

वही शादी से एक दिन पहले लड़के वाले ने लड़की पक्ष को फोन कर तैयारियों के बारे में जानना चाहा तो उनका फोन बंद मिला।” जिसके बाद दुल्हे का भाई दुल्हन के घर गए तो वहां ताला लटका मिला।  मनोज ने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि दुल्हन पूरे परिवार के साथ सोमवार सुबह ही गाड़ी से सारा सामान लेकर चंपत हो गई है।

Image result for looteri dulhan demo pic

फिलहाल लड़के वालों ने इसकी शिकयत पुलिस को दी। सीओ अमित किशोर के मुताबिक, ”केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।”

loading...
शेयर करें