यूपी के बाद अब बिहार में विदेशी जोड़े के साथ हुई शर्मनाक हरकत, जानकर हैरान रह जाएंगे

0

पटना। हाल ही में यूपी में विदेशी जोड़े के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था। इस मामले में कुछ असामाजिक तत्वों ने विदेशी को बुरी तरह पीटा भी था। वहीं, अब बिहार से भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां ब्रिटिश दंपति के साथ कुछ लोगों ने शर्मनाक हरकत की है। बिहार के पटना के पंडाराक थाना क्षेत्र में गंगा नदी के बीच बने टापू में रविवार रात एक ब्रिटिश दंपति के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बिहार में हुई शर्मनाक हरकत

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पंडारक के रहने वाले छठु कुमार और बैजू कुमार को दंपति के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है। ब्रिटिश दंपति गंगा के रास्ते मोटर बोट से हरिद्वार से कोलकाता जा रहे थे। ये दोनों पटना के पंडारक में गंगा के बीच बने एक टापू पर पहुंचे और बोट को किनारे लगाकर रात को आराम करने लगे।

दंपति के साथ बदसलूकी और लूटपाट करने की कोशिश की

आरोप है कि इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने दंपति के साथ बदसलूकी और लूटपाट करने की कोशिश की। इसके बाद दंपति द्वारा शोर मचाए जाने के बाद गंगा तट के पास बैठे ग्रामीणों ने दंपति की मदद की और उन्हें पंडारक थाने ले गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इससे पहले यूपी में हुई थी ऐसी घटना

बता दें स्विटजरलैंड के क्वेंटिन जेरेमी अपनी गर्लफ्रेंड मैरी ड्रोज के साथ 30 सितंबर को भारत घूमने आए थे। रविवार को दोनों फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे। दोनों सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच कुछ लड़कों ने मैरी पर कमेंट किया और विदेशी जोड़े के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय