BSNL ने की बंपर ऑफर की पेशकश, 60 % डिस्काउंट के साथ सिम कार्ड फ्री, जानें इसके बारे में

0

नई दिल्ली। एक बार फिर से दिग्गज टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों को  लिए लूट लो पोस्टपेड ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ मार्च में ही उठाया जा सकता है। यह ऑफर BSNL के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर के तहत नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लगेगा और एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए भी एलिजिबल हैं, जिसमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान भी शामिल हैं।

BSNL इस ऑफर के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है और एक सिम कार्ड भी फ्री में देगी। इतना ही नहीं, 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज भी दे रहा है। इसी जगह पर 1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात की जाए,तो यह 60 प्रतिशत रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल है।

इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और डेटा दिया जा रहा है, हालांकि इसके लिए आपको 12, 6 या 3 महीने का एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा। अगर आप 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 60 प्रतिशत तक का रेंटल डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप छह महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो इसमें 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा और अगर तीन महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं तो 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। रेंटल डिस्काउंट पाने के लिए आपको रेंटल प्लान का चुनाव करना ही पड़ेगा, जिसके बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।।ध्यान रहे, इन प्लान्स का लाभ सिर्फ 31 मार्च तक ही मिलेगा।

loading...
शेयर करें