कर्मचारियों की संवेदनहीनता, पहले रोलर से कुत्ते को मार दिया फिर उसकी लाश पर बना दी रोड

0

लखनऊ। कहते है मरने के बाद किसी की शव के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया जाता है चाहे वो जानवर ही क्यों नहीं हो। जानवरों की लाश को भी मिट्टी में दफना दिया जाता है। लेकिन आगरा में तो अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां सड़क बनाने वाली कंपनी ने एक मृत कुत्ते के शव के ऊपर ही सड़क का निर्माण कर दिया। लोगों एक विरोध के बाद कुत्ते के शव को बाहर निकाला गया और उसे कहीं और मिट्टी में दफनाया गया।

आगरा

जानकरी के मुताबिक, आगरा के फतेहपुर रोड में सड़क निर्माण के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी आरपी इन्फ्रावेन्चर प्राइवेट लिमिटेड थाना ताजगंज क्षेत्र की सड़क निर्माण करा रही है। गत सोमवार ( 11 जून) की रात भी सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान निर्माण कार्य कर रहे कर्मचारियों ने सड़क किनारे सो रहे कुत्ते पर गर्म डामर और कंक्रीट डाल दी। इसके बाद उसपर रोलर चला दिया जिसकी वजह से कुत्ते ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद इन कर्मचारियों की संवेदनहीनता दिखाते हुए कुत्ते के शव पर ही सड़क निर्माण कर दिया। सुबह सड़क पर टहलने निकले लोगों ने जब मृत कुत्ते के शरीर को सड़क के नीचे दबा हुआ देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। फिर लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी तब कहीं जाकर  कर्मचारियों ने वहां जेसीबी बुलाकर नई बनी सड़क को फिर से खुदवाया। उसके बाद कुत्ते के शव को बाहर निकालकर उसे दफनाया गया। कर्मचारियों की इस हरकत से लोगों में काफी गुस्सा है। कंपनी को इस रेवैये के लिए नोटिश भी भेजा गया है।

loading...
शेयर करें