इलाहबाद : ट्रक से टकराकर पलट गयी बस, कई यात्री घायल

0

इलाहाबाद। ठंड का कहर सड़क पर भी नजर आ रही है। गुरुवार की रात लखनऊ जा रही चारबाग डिपो की वातानुकूलित बस गुरुवार आधी रात ट्रक की टक्कर से पलट गई। इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। ट्रक और बस के चालक व परिचालक फरार हो गए। पुलिस ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया कि घने कोहरे की वजह से ये बड़ा हादसा हुआ। दरअसल ट्रक और बस आमने-सामने आगये और टक्कर रोकने के चक्कर में बस पलट गयी। उधर बस में सवार यात्रियों का कहना था कि अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस बस अड्डे से चारबाग डिपो की वातानुकूलित बस लखनऊ जा रही थी। लखनऊ निवासी नयन, ओम प्रकाश व विवेक, राजकुमार, अशोक समेत करीब 18 लोग इसमें सवार थे। बस लोक सेवा आयोग चौराहे के पास पहुंची ही थी कि तभी ट्रक ने टक्कर मार दी। गनीमत इतनी ही रही कि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

हादसे के बाद बहोत से लोग अपने परिजनों को बुलाकर लखनऊ जाने की जगह घर लौट गए। घटना की जानकारी मिलते पिकेट पुलिस ने लोगों को मदद पहुंचाई लेकिन समय से एम्बुलेंस सेवा लोगों की मदद के लिए नहीं पहुंच सकी।

loading...
शेयर करें