सीएम योगी के मंत्री को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हडकंप

0

इलाहबाद। जिस प्रदेश में मंत्री सुरक्षित नहीं वहां की जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है। यहाँ तो नेताओं को ही धमकी मिलने लगी है। जी हां, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी मिली है।

मंत्री को यह धमकी उनके पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर मिली है। आपको बता दें कि वर्ष 2010 में मंत्री नंद गोपाल नंदी पर पर जानलेवा हमला हो चुका है। जिस वक़्त ये हमला हुआ उस वक़्त भी वो मंत्री थे। उस घटना में दो लोगों की जान चली गई थी।

ऐसे में एक बार फिर उन्हें धमकी मिलना गंभीरता की बात है। मंत्री ने इसकी इलाहाबाद के एसएसपी से शिकायत की है। मंत्री की पत्नी की शिकायत पर मुट्ठीगंज थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं इस मामले में सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री से लेकर आम आदमी तक सभी की सुरक्षा कर रही है। उन्होंने कहा कि धमकी को तो रोका नहीं जा सकता लेकिन घटना होने से पहले ही अपराधी कानून की गिरफ्त में जरुर होंगे।

इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी का कहना है कि मंत्री को पहले से ही पुलिस के साथ पैरामिलेट्री की सुरक्षा मिली हुई है लेकिन धमकी की जानकारी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

साथ ही एसएसपी ने ये भी बताया कि जल्द ही आईपी एड्रेस के जरिए चेतावनी भरा मैसेज भेजने वाले का पता लगा लिया जाएगा।  हालांकि शुरूआती जाँच में पता चला है कि जिस फेसबुक अकाउंट से ये मैसेज भेजा गया है वो फर्जी है।  अब पुलिस आईपी एड्रेस के जरिए मैसेज भेजने वाले की तलाश कर रही है।

loading...
शेयर करें