कैनन इंडिया भारत में बढ़ाएगी अपना कारोबार, यह है कंपनी का लक्ष्य

0

नई दिल्ली। दुनिया भर में कैमरा बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी कैनन इंडिया भारत में अपना कारोबार बढ़ाने का विचार कर रही है। आपको बताते चले कि कंपनी छोटे कस्बों और शहरों के ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने के लिए अपने वितरण तंत्र को मजबूत कर रही है। इस वर्ष के अंत तक कंपनी कैनन इमेज स्क्वायर के करीब 30 और खुदरा केंद्रों खोलेगी और इसी के साथ कुल केंद्रों की संख्या 280 पहुंच जाएगी।

कंपनी कैनन इंडिया को वित्त वर्ष 2019-20 तक वार्षिक बिक्री 3,500 करोड़ रुपए होने की उम्मीद है। आगामी वर्षों में कारोबारी से कारोबारी (बीटूबी) खंड तथा कारोबारी से उपभोक्ता (बीटूसी) खंड में वृद्धि दहाई अंक में रहने से कंपनी को यह उम्मीद है।

आपको बताते चले कि कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी काजातुडा कोबायाशी कहा कि हमारा लक्ष्य दहाई वृद्धि आंकड़े को जारी रखने का लक्ष्य है … 2019-20 तक बिक्री करीब 3,500 करोड़ रुपए होगी। इसी के साथ उन्होने आगे कहा कि जीएसटी के लागू होने के बाद 2017 हमारे लिए बेहतर वर्ष रहा और पहली बार हमने दहाई अंक में वृद्धि दर्ज की और यह तेजी अभी तक जारी है। कंपनी की बिक्री वित्त वर्ष 2017 में 2,600 करोड़ रुपए थी

loading...
शेयर करें