अनगिनत खूबियों के साथ कैनन ने भारत में लांच किया एक बेहतरीन कैमरा, जानें इसकी खासियत  

0

नई दिल्ली। बेहतरीन कैमरे उपलब्द कराने  के मामले में पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाली कंपनी कैनन ने भारतीय बाजर में एक बार फिर से जबरदस्त दस्तक दी है।  इस बार कैनन इंडिया ने अपना नया मिररलेस कैमरा- ‘ईओएस एम50’ लांच किया। यह डिजिक 8 इमेज प्रोसेसर और 4के मूवी शूटिंग क्षमता से लैस है जिससे तस्वीर और वीडियो की गुणवत्ता बेहतर आती है। ‘ईओएस एम50’ एकल किट विकल्प के साथ 61,995 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

आपको बताते चले कि यह एक हल्का पोर्टेबल कैमरा है। यह ‘ड्यूअल पिक्सल सीओस एएफ’ के साथ आता है। इसका ‘एपीएस-सी’ आकार का ‘सीओमस’ सेंसर कम रोशनी में भी अल्ट्रा हाई डेफिनेशन मूवीज को शूट करने में सक्षम है। यह डिवाइस वाई-फाई, ब्लूटूथ और नीयर फील्ड कम्यूनिकेशन कनेक्टिविटी से लैस हैं और यूजर्स ‘ईओस एम50’ को अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ पेयर कर सकते हैं तथा तस्वीरों और वीडियो को त्वरित गति से साझा कर सकते हैं।

जानें इस कैमरे की कुछ और खासियतों के बारे में…

  • इस कैमरे का ‘4के फ्रेम ग्रैब’ फंक्शन लिए गए फुटेज से हाई-रेजोल्यूशन तस्वीरें एक्सट्रैक्ट करने में सक्षम बनाता है।इसके अलावा आईएस लेंसों के संयोजन से यूजर्स मूवी की शूटिंग के दौरान कैमरा हिलने से फोटो खराब होने से बच सकेंगे।
  • इसमें नया ‘साइलेंट’ मोड जोड़ा गया है जो स्कीन मोड में तस्वीरें क्लिक करने के दौरान शटर की आवाज को बंद कर देता है।
  • यह कैमरा लगातार 10 फ्रेम प्रति सेकेंड से तस्वीरें उतारने में सक्षम है।

loading...
शेयर करें