शानदार फीचर्स के साथ चीनी कंपनी आईवूमी ने लांच किये एक साथ दो स्मार्टफोन, कीमत बेहद कम

0

नई दिल्ली। साल के शुरूआत होते ही चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। चीन की कई कंपनियों ने पिछले साल भारत में जबरदस्त व्यापार किया है। इस बार भी कई कंपनियों की नजर भारतीय बाजार पर है। इसी क्रम चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी भी शामिल है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की दूसरी सीरीज के ‘आई1’ और ‘आई1एस’  फोन उतारे है, जो ड्यूअल कैमरे के साथ हैं। फ्लिपकार्ट दोनों डिवाइसों की पहली सेल 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे लगाएगी। लांच ऑफर के तहत यह फोन 6,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

जानिए फोन की कीमत औऱ फीचर्स के बारे में

कंपनी ने इन फोन की  कीमत 5,999 रुपये और 7,499 रुपये रखी गई है। ‘आई1’ और ‘आई1एस’ में क्रमश: दो जीबी रैम और 16 जीबी रोम और तीन जीबी रैम और 32 जीबी रोम है। आईवूमि के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा कि “हम ‘आई1’ और ‘आई1एस’ को अपने दूसरे फ्लैगशिप सीरीज के रूप में लांच करते हुए अत्यधिक उत्साहित हैं।

फीचर्स

दोनों ही डिवाइस की स्क्रीन 5.45 इंच (13.84 सेमी) की है, जो एचडी इंफिनिटी एड डिस्प्ले (18:9 स्क्रीन रेशियो) के साथ है

दोनों ही फोन की मेमोरी को मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इनमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है तथा यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

इन डिवाइसों में 13 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल का ड्यूअल पिछला कैमरा सॉफ्ट फ्लैश के साथ है, तथा सेल्फी कैमरा आठ मेगापिक्सल का है।

loading...
शेयर करें