सबको आउट करने वाले भुवी हुए क्लीन बोल्ड, जारी हुआ शेड्यूल

0

मेरठ। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। बेशक भुवनेश्वर ने कई लड़कियों का दिल तोड़ दिया है लेकिन अब किया भी क्या जा सकता है जब वो खुद ही किसी के ऊपर फ्लैट हों। वैसे भुवनेश्वर के पिता और बहन ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनकी शादी का पूरा शेड्यूल बता दिया है।

Image result for bhuvneshwar kumar

भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से होगी। यहां होटल ब्राबुरा को बुक कर लिया गया है। वहीं, 26 नवंबर को भुवनेश्वर के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए भुवनेश्वर नवंबर को मेरठ आ जाएंगे। वहीं, 22 नवंबर को मेरठ के होटल ब्राड शादी से पहले म्यूजिक नाइट का आयोजन भी किया जा रहा है।

Image result for bhuvneshwar kumar

इसके बाद 23 नवंबर को उनकी शादी होगी। यहां शादी होने के बाद वो अपने गांव जाएंगे क्योंकि 26 नवंबर को शादी के बाद भी एक कार्यक्रम होना है। इसके बाद दिल्ली में भुवनेश्वर दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें भारतीय टीम के साथ श्रीलंकाई टीम भी शामिल होने वाली है। यही नहीं, इस रिसेप्शन पार्टी में कई बड़े राजनेता और तमाम सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय