केरल के बाद अब गुजरात में सीएम योगी

0

लखनऊ। केरल में जनसुरक्षा यात्रा में शामिल होने के बाद अप यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात जाएंगे। सीएम योगी की यह गुजरात यात्रा शुक्रवार को शुरू होगी। गुजरात गौरव यात्रा’ की यात्रा में शामिल हो सीएम योगी गुजरात चुनाओं की तैयारियों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

दरअसल गुजरात में दिसंबर में ही लोकसभा चुनाव होने वालें इसके लिए बीजेपी भरपुर तैयारियों में जुटी है। यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए ही नाक का सवाल बन गया इसलिए कोई भी पार्टी कसर नहीं छोड़ना चाहती।

इसी कड़ी में बीजेपी ने गुजरात गौरव यात्रा शुरू कर रही है। इस यात्रा में सीएम योगी भी शामिल होंगे। यहां वो एक जनसभा में शामिल होंगे। सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक सीएम योगी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बलसड के बाद वे सूरत पहुंचेंगे। यहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।

इस यात्रा के दूसरे दिन मुख्यमंत्री सूरत से भुज के लिए रवाना होंगे। योगी वहां सुबह नौ बजे से शाम नौ बजे तक गुजरात गौरव यात्रा व जनसभाओं में शामिल होंगे। इसके बाद वे दिल्ली लौट जाएंगे, जहां रात्रि विश्राम के बाद वे रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे।

राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि इस चुनाव में बीजेपी हिंदुत्व को लेकर आगे बढ़ना चाहती इसलिए वो ऐसे चेहरे को भी भुनाना चाहती है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय