धनतेरस पर सीएम योगी कुशीनगर की जनता को देंगे करोड़ों का उपहार

0

गोरखपुर। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज धनतेरस के मौके पर गोरखपुर और कुशीनगर की जनता को करोड़ों की परियोजनाओं का तोहफा देने वाले हैं। सीएम योगी आज 21 करोड़ परियोजनाओं का शिलान्यास करने वालें हैं। परियोजनाओं का शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

ऐसा है कार्यक्रम…

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 10 बजे गोरखनाथ मंदिर से निकर कर एमपी पॉलीटेक्निक पहुंचे थे। 10.50 पर वो हेलीकाप्टर से चरगांवा पहुंचे उसके बाद वहां से वे 11.30 बजे तक चरगावां में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण एवं कोल्हुआ घाट पुल का शिलान्यास किया।

इसके बाद सीएम हेलीकाप्टर से मलौनी बांध के 30 किलोमीटर पर स्थित तरकुलानी रेग्यूलेटर का शिलान्यास करेंगे। हेलीकॉप्टर से ही वो कुशीनगर जाएंगे और वहां तकरीबन 21 करोड़ रुपये की लागत से पयर्टन विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

वहीं गोरखपुर के नौसढ़ से बाघागाड़ा तक फोरलेन सड़क के चौड़ीकरण सुदृढ़ीकरण एवं हरनही खजुरी से सोनबरसा चौराहे तक मार्ग का शिलान्यास करेंगे। उसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ
पिपरौली में ठठौना से ग्राम भरवलिया, गाडर एवं साहिबाबाद के बीच आमी नदी पुल का शिलान्यास एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिपरौली का लोकार्पण करेंगे।

 

loading...
शेयर करें