सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक, जब खेत में उतारना पड़ा हेलीकाप्टर

0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। जिला प्रशासन की लापरवाही की वजह से मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर गलत जगह उतार दिया गया। जबकि हेलीपैड कहीं और बना था। इस घटना के बाद अफसरों में हडकंप मचा गया।

योगी आदित्यनाथ

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला प्रशासन ने लिए जहां हैलीपैड बनवाया था वहां जब हैलीकॉप्टर पहुंचा तो आसपास पेड़ देखकर उसने वहां उतरने से मना कर दिया। इसके बाद  पायलट ने सूझ बूझ दिखाते हुए हेलीकाप्टर को एक खेत में लैंड कराया।

इतनी बड़ी लापरवाही के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। हेलीपैड यहां सोरों नुमाइश ग्राउंड में बनाया गया था। बिना बैरीकेडिंग के खेत में जब हेलीकॉप्टर उतरा तो भीड़ दौड़ पड़ी। भीड़ को संभालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ कासगंज में आए तूफानी आपदा के बाद पीड़ित परिवारों को सहायता और सात्वना देने पहुंचे थे। यहां पीड़ितों से मुलाकात कर मुख्यमंत्री खुद उन्हें सहायता राशि का चेक सौंपेगे। आपको बता दें कि रविवार की देर रात आए आंधी तूफान में 6 लोगों की मौत हो गई थी। वहीँ 14 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे ।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने जिले के दौरे के संकेत दिए थे। उल्लेखनीय है कि अपिछ्ले दो हफ़्तों में आये आंधी तूफ़ान की वजह से यूपी में 100 से ज्यादा लोग मरे हैं।

 

loading...
शेयर करें