कांग्रेस देश पर एक बोझ की तरह है, राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद मिलेगी मुक्ति

0

गोरखपुर। एक बार फिर यूपी सीम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी के नामांकन पर तंज कसा है। उनका कहना है कि यह एक वंशवाद की राजिनीति का उदहारण है।

ये बातें सीएम योगी ने गोरखपुर में एक प्रेस वार्ता में कही। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस देश पर बोझ है। राहुल को अध्यक्ष बनाने के बाद यह बोझ सभी पर से हट जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी वंशवादी पार्टी से ऐसी ही उम्मीद होती है। लेकिन उनके अध्यक्ष चुने जाने के पहले कांग्रेस कार्यालयों में राहुल गांधी को अध्यक्ष बताते हुए पोस्टर लगाया जाना यह दर्शाता है कि राहुल गांधी अध्यक्ष बनने के लिए लालायित है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर रहुक कांग्रेस के अध्यक्ष बनते हैं तो इससे गुजरात में बीजेपी की जीत पर कोई असर नहीं पड़ेगा।  उन्होंने दावा किया कि गुजरात में बीजेपी की ही जीत होगी। साथ ये भी कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां कांग्रेस जरुर हारती है।

आपको बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी ने तमाम वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में अध्यक्ष पद के लियुए नामांकन किया। राहुल के अलावा किसी और ने नामांकन नहीं किया इसके बाद अब उनका  अध्यक्ष बनाना तय है। माना जा रहा है कि 11 दिसम्बर को उनके नाम का ऐलान भी हो जाएगा।

loading...
शेयर करें

आपकी राय