गोरखपुर में हुई सीएम योगी के नए साल की शुरुआत, कुछ ऐसा रहा कार्यक्रम

0

गोरखपुर। यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नए साल के मौके पर अपने कर्मभूमि गोरखपुर में हैं।  इस मौके पर सोमवार की सुबह जनता दरबार में पहुंचे और उन्होंने करीब 300 लोगों की समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्या सुनने के बाद उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिलाने का।

इससे पहले मुख्यमंत्री अपने आवास से सुबह 5:30 बजे निकले और गुरु गोरखनाथ के दर्शन को पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ पूजा-पाठ की। योगी ने ब्रह्मलीन गुरु अवेद्यनाथ का आशीर्वाद लिया। पूजा अर्चना ख़त्म करने के बाद वो अपने गौशाला गए। आधा घंटा अपनी गायों के साथ गुजारा। उसके बाद वो फरियादियों के पास पहुंचे सबकी समस्याएं सुनी।

इस दौरान वह अधिकारियों को समस्या निस्तारण के लिए जरूरी निर्देश देते रहे। उसके बाद वो अपने कक्ष में चले गए।  वह अब गोरखपुर महोत्सव और खिचड़ी मेले को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के अगले चरण में वह पार्षदों के बीच बैठेंगे और शहर की समस्याओं और उनके निस्तारण पर चर्चा करेंगे।

वहीं सीएम योगी ने लोगों को नए साल की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- “नववर्ष सन 2018 ईसवी के अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, आप की सुख-समृद्धि की मंगल कामना।”

loading...
शेयर करें