इलाहाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ, देगें 684 करोड़ की योजनाओं की सौगात

0

इलाहाबाद। आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संगम नगरी इलाहाबाद के दौरे पर जा रहे हैं। यहां सीएम योगी कुंभ से सम्बंधित 684.19 करोड़ रुपए की 156 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। साथ ही कुंभ मेला की तैयारियों की समीक्षा बैठक भी करेंगे।

योगी आदित्यनाथ वहीँ सीएम योगी आदित्यनाथ गंगा किनारे बसे गांवों की हरियाली और वानस्पतिक वातावरण को अच्छा बनाने की दिशा में शुरू हो रहे गंगा हरितिमा अभियान का भी उद्घाटन करेंगे।

आपको बता दें कि सबसे पहेले वो परेड में वह गंगा हरीतिमा अभियान और कुंभ की योजनाओं की शुरुआत करेंगे। इसके बाद सभा को संबोधित करेंगे। दो घंटे के कार्यक्रम के बाद वो सर्किट हॉउस जायेंगे। 1.15 से दो बजे के बीच उनका कार्यक्रम आरक्षित है। इस दौरान वो अपने कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद दो बजे से कुंभ-2019 के कार्यों की समीक्षा करेंगे। करीब दो घंटे तक चलने वाली इस बैठक के बाद सीएम पुलिस लाइन पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीँ इससे पहले पर्यावरण पर्यावरण एवं वन मंत्री इलाहाबाद पहुँच चुके है। उन्होंने परेड में आयोजन की तैयारियों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उनके साथप्रमुख सचिव वन रेणुका कुमार समेत कई अफसर भी थे। मंडलायुक्त डॉ.आशीष गोयल, डीएम सुहास एलवाई, एसएसपी आकाश कुलहरि मुख्यमंत्री की सुरक्षा जायजा लिया और जरुरी दिशा निर्देश दिए।

 

loading...
शेयर करें