राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर सीएम योगी ने कह दी ये बड़ी बात

0

गोरखपुर। कांग्रेस के खेमे में राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास किया गया। इस खबर के बाद बीजेपी में भी हलचल मची हुयी है। इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है।

सीएम योगी गोरखनाथ मंदिर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस वंशवादी पार्टी है। इस पार्टी से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है। उन्होंने कहा कि अच्छा ही है कि कांग्रेस राहुल गांधी को जल्दी से पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठा दे। उनके पार्टी अध्यक्ष बनने से भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस मुक्त भारत के अभियान में सफलता हासिल करना आसान हो जाएगा।

साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी एक संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने लोहिया को पढ़ा होता तो वह भगवान राम और कृष्ण के विषय में अनर्गल बातें नहीं करते।

इस मौके पर ‘पद्मावती’ विवाद पर पूछे जाने पर सीएम योगी ने कहा कि उनको लोगों की भावना से खेलने का कोई अधिकार नहीं है। अगर लोग विरोध कर रहे हैं तो उन्हें दर्शकों की भावनाओं को समझना ही होगा।

साथ नगर निकाय चुनाव पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि नगर निकायों को अधिक समर्थवान और जवाबदेह बनाया जाएगा। इनको इतना मजबूत बनाया जायेगा कि वह बड़े से बड़े प्रोजेक्ट पर खुद निर्णय ले सकें।

loading...
शेयर करें