आज वाराणसी के दौरे पर होंगे सीएम योगी, विकास कार्यों का करेंगे शिलान्यास

0

वाराणसी। बुंदेलखंड दौरे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को वाराणसी की यात्रा पर रहेंगे। अपनी इस यात्रा के दौरान कई विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही वो किसानों को ऋण माफ़ी प्रमाण पात्र भी बाँटेंगे।

आपको बता दें कि सीएम का यह दौरा एक दिन का होगा। इस दौरान वो चौका घाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में चल रहे मुरारी बापू के रामकथा कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इसके अलावा वो कुल 134 विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे।

रामकथा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री डोमरी हेलीपैड से चंदौली के लिए रवाना होंगे। यहाँ सीएम योगी आदित्यनाथ महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे यहां कई योजनाओं की सौगात देंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

जानकारों की माने तो सीएम का यह दौरा नगर निकाय चुनावों के लिए हो रहा हो। वो इन चुनावों के लिए कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ये चुनाव सीएम योगी के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है।अभी मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर के नजीमाबाद का दौरा किया था। उससे पहले मुख्यमंत्री हमीरपुर और चित्रकूट के दौरे पर थे। इस दौरे के दौरान उन्होंने बुंदेलखंड को कई सौगातें दीं। वहीं वो गुरुवार को आगरा के दौरे पर होंगे।

loading...
शेयर करें