बिहार में बड़ा हादसा – बस और ट्रक में भयंकर टक्कर, कई लोग घायल

0

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में शनिवार को पर्यटकों से भरी एक बस ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार 15 से ज्यादा पर्यटक घायल हो गए। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। बारुण थाना के प्रभारी नरोत्तम चंद्रा ने बताया कि चेन्नई के लगभग 50 पर्यटक वाराणसी से घूमकर बिहार के बोधगया जा रहे थे।

इस दुर्घटना में करीब 15 से 17 लोगों को चोटें आई हैं

इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर बारुण में केशव मोड़ के समीप बस सड़क पर आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में करीब 15 से 17 लोगों को चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद के सदर अस्पताल लाया गया। घायलों में से चार की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज, गया भेज दिया गया है। पर्यटक दुर्घटना का कारण बस चालक की लापरवाही बता रहे हैं। पर्यटकों का कहना है कि बस चलाने के दौरान चालक सो रहा था। घायलों में बस चालक भी शामिल है।

इससे पहले भी हुआ था हादसा

बता दें इससे पहले पटना-गया मुख्य मार्ग (एस एच- 01) स्थित धनरूआ थाना के ठीक सामने धनरूआ के बिरंचि स्थित प्रकाश पुंज पब्लिक स्कूल की एक बस व ट्रक की आमने सामने की टक्कर में बस का चालक समेत बस में सवार 17 स्कूली बच्चे जख्मी हो गये थे। टक्कर इतना जबर्दस्त था कि बस चालक को पुलिस ने बस के अगले हिस्से को काटकर उसे बाहर निकाला गया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय