कलरफुल आईलाइनर से लगाएं खूबसूरती में चार चांद

0

नई दिल्ली। हर महिला खूबसूरत दिखना चाहती है। इसके लिए वह तरह-तरह के उपाय अपनाती है। कलरफुल आईलाइनर इन दिनों ट्रेंड में चल रहा है। इसके इस्तेमाल से आप एक अलग लुक अपना सकती हैं। हालांकि ज्यादातर महिलाएं ब्लैक आईलाइनर ही लगाना पसंद करती हैं लेकिन अब कलरफुल आईलाइनर के प्रयोग से आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

जानिए किस तरह करें इसका इस्तेमाल

ब्लैक आईलाइनर से ज्यादा अलर्ट कलरफुल आईलाइनर लगाते समय रहना होता है। अगर आपने कलरफुल आईलाइनर सही ढंग से नहीं लगाया, तो आपकी आंखों की शेप ठीक नजर नहीं आएगी। इसे अप्लाई करते वक्त आईलिड के भीतरी कोने से शुरू करते हुए बाहरी कोने की तरफ लगाएं।

अगर आप बाहर के कोने से कलरफुल आईलाइनर लगाना शुरू करती हैं, तो इससे आउटलाइन बैलेंस होने में दिक्कत आ सकती है। अगर आपको लिक्विड कलर आईलाइनर लगाना नहीं आता है, तो कलर्ड पेंसिल आईलाइनर का यूज कर सकती हैं। इसे लिक्विड आईलाइनर की तुलना में लगाना ज्यादा आसान है।

कलरफुल आईलाइनर का सेलेक्शन करते वक्त न सिर्फ अपनी स्किन टोन का ध्यान रखें बल्कि अपनी ड्रेस के कलर का भी ख्याल रखें। उसी के हिसाब से आईलाइनर के कलर का सेलेक्शन करें। जैसे अगर आप पिंक कलर की ड्रेस पहन रही हैं, तो उस पर ब्लू कलर का आईलाइनर अट्रैक्टिव लुक देगा।

इसे लगाने से आप पार्टी में एक अलग लुक में नजर आ सकती हैं। इसके इस्तेमाल से आपकी खूबसूरती निखर जाएगी।

loading...
शेयर करें