कॉमेडियन अली असगर ने कपिल शर्मा से मिलकर किया चौंकाने वाला खुलासा

0

मुंबई। कामेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी व कपिल के दोस्त अली असगर ने कपिल के बारे में चौंकाने वाला बयान दिया है। कपिल शर्मा इन दिनों बीमारी हालत से जूझ रहे हैं. वे डिप्रेशन में इस तरह चले गये हैं कि उन्हें हर दिन 23 गोलियां खानी पड़ रही हैं। हाल ही में अली असगर कपिल का हालचाल लेने उनके ऑफिस पहुंचे थे जहां कपिल की हालत देख कर उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।कपिल शर्मा एक न्यूज चैनल से बातचीत में अली ने कहा कि इस समय कपिल की हालत बहुत नाजुक है। वे जब कपिल के ऑफिस में एंटर हुए तो वहा उन्होंने देखा कपिल एक कोने में बैठे हुए थे और एक बच्चे के जैसे कुछ कहना चाह रहे थे. अपनी बात दिल खोल कर समझाना चाह रहे थे. अली ने यह भी बताया कि कपिल के हाथ पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ था।आखिर कपिल क्या चाहते हैं । एक ओर तो उन्होंने प्रीति पर केस किया है । वहीं दूसरी ओर उनका नाम हाथों पर लिखकर घूम रहे हैं। कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि कपिल फिर से प्रीति सिमोस के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी को यह आइडिया पसंद नहीं आया था ।

बता दें कि प्रीति वही लड़की हैं, जिन्होंने लगभग 8 साल तक कपिल शर्मा के साथ काम किया है। प्रीति सिमोस ही कपिल के सुपरहिट कॉमेडी शोज ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं। इन शोज की बदौलत ही कपिल ने सक्सेस हासिल की थी।

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कपिल की मुंहबोली बहन सुगंधा ने कहा था, “कपिल भैया बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हैं। प्रीति सिमोस को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कैसे हैंडल करना है। वो अक्सर दूसरों के बहकावे में जल्दी आ जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रीति हमेशा इस बात का ख्याल रखती थी कि उनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा हो। हालांकि अब ये जिम्मेदारी उठाने वाला कोई नहीं है।”

loading...
शेयर करें