कांग्रेस ने दिया था जशोदाबेन को मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऑफर…

0

अहमदाबाद: गुजरात में होने वाला विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों की अपनी पूरी ताकत झोंके हुए है। यहां कांग्रेस चुनाव जीतकर लागातार पांच विधानसभा चुनाव में मिल रही हार का बदला लेना चाह रही है। इसी कोशिश में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली यह पार्टी इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन तक पहुंच गई और उन्हें बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऑफर भी दे दिया।

इस बात की जानकारी जशोदा बेन के ही एक रिश्तेदार ने दी है।  उन्होंने बताया कि कि कांग्रेस पार्टी ने उनके परिवार से संपर्क किया और वे जशोदाबेन को गुजरात विधानसभा चुनाव में उतारना चाहते थे, हालांकि, उन्होंने इनकार कर दिया है।

उधर, जशोदा बेन ने बीजेपी की जीत का भरोसा जताया है। उनका मानना है कि इस चुनाव में बीजेपी 130 सीटों से ज्यादा पर जीत हासिल करेगी। यह बात उन्होंने बीते बुधवार को एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान कही। अरवल में आयोजित इस कार्यक्रम में वे अपने भाई से साथ आई थी। इस दौरान उन्होंने लड़कियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण जैसे अहम मुद्दों पर लोगों को संबोधित किया।

जशोदा बेन के भाई अशोक ने कहा कि उनकी बहन ने नरेंद्र मोदी को अपना जीवन देश की सेवा में समर्पित कर देने के लिए कहा है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी महिलाओं की इज्जत करते हैं, मेरी बहन प्रार्थना करती हैं कि वह एक दिन उनके पास वापस लौट आएंगे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय