कांग्रेस नेता ने कहा- रॉ से डरा हुआ है हाफिज सईद

0

नई दिल्ली: आतंक का पर्याय बन चुका कुख्यात इनामी आतंकी हाफिज सईद इस समय भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी (रॉ) से काफी डरा हुआ है। यह कहना है कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का जिन्होंने इस बात को लेकर काफी ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि अगर हाफिज सईद भारत सरकार से खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा तो भारतीय एजेंसियों के लिए इससे बेहतर कोई चीज नहीं हो सकती।

हाफिज सईद को लेकर सलमान खुर्शीद का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब लोगों की जुबान से पाकिस्तान प्रशासन द्वारा कहे गए उस बयान के चर्चे सुनाई दे रहे हैं, जिसमें उन्होंने इशारों में कहा था विदेशी ख़ुफ़िया एजेंसियां (रॉ) हाफिज सईद को मारने का प्लान बना रही है। इसको लेकर पाक प्रशासन ने पत्र लिखकर हाफिज सईद की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश भी दिया है।

अपने पत्र में प्रशासन ने कहा है कि नेशनल काउंटर टेररिज्म ऑथोरिटी ने कहा था कि रॉ प्रतिबंधित आतंकी संगठनों के दो कार्यकर्ताओं की मदद से सईद को मरवाना चाहती है, जिसके लिए उन्होंने 8 लाख रुपए दिए गए हैं।

बता दें कि एंटी-टेररिज्म एक्ट 1997 के तहत 30 जनवरी से लाहौर में हफिज सईद को घर में नजरबंद किया हुआ है। पब्लिक सेफ्टी लॉ के तहत गृह विभाग ने हाफिज सईद की घर नजरबंद की अवधि को 26 नवंबर तक कर दिया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय