राहुल गांधी ने गुजरात में किया सबसे बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठे किसान

0

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजनीति और तेज हो रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। इस बार यहां बीजेपी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई है। रैलियों का दौर जारी है। पीएम मोदी ने भी हाल ही धुआंधार रैली की और राहुल गाधी पर जमकर हमला बोला। वहीं, राहुल‍ ने गुजरात चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें : मोदी के भाषण के दौरान होने लगी ‘अज़ान’, फिर पीएम ने जो किया वो आपको हैरान कर देगा

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस दिसंबर में गुजरात में सरकार बना लेगी

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस दिसंबर में गुजरात में सरकार बना लेगी। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आते ही 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार किसानों और व्यापारियों को ध्यान में रख कर चलेगी। हम पूछेंगे कि वो क्या चाहते हैं उसके बाद हमारी सरकार निर्णय लेगी। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा वाले एक एक्टर की तरह काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के इस युवा नेता ने राहुल गांधी को दी खुली चुनौती, कहा- दम है तो ईमानदारी से चुनाव लड़ो

पीएम मोदी रोएंगे लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं करेंगे

वह चुनाव से पहले आंसू बहाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रोएंगे लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं करेंगे। वह सब कुछ करेंगे लेकिन छात्रों और अस्पतालों के लिए कुछ नहीं करेंगे। वहीं, राहुल ने ने अमरेली में रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि कुछ 4-5 लोग आंदोलन नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे हवाई जहाज में उड़ते हैं, ये लोग मोदी जी के मित्र हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल के धर्म पर उंगली उठाने वालों को कांग्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब, सबूत दिखाकर की बोलती बंद

सोमनाथ मंदिर में खड़ा हुआ था विवाद

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बुधवार को सोमनाथ मंदिर दौरे से एक बड़ा विवाद पैदा हो गया। बीजेपी ने उनकी आस्था को लेकर सवाल उठाए, जबकि कांग्रेस ने बीजेपी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी हिंदू भक्त हैं। यह विवाद राहुल गांधी के मीडिया समन्वयक मनोज त्यागी के गैर हिंदुओं के लिए बने रजिस्टर में हस्ताक्षर करने से पैदा हुआ।

loading...
शेयर करें

आपकी राय