भाजपा विधायकों की गुंडागर्दी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

0

हल्द्वानी। खबर है कि नैनीताल के हल्द्वानी में कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला है। कहा जा रहा है भाजपा विधायक की गुंडागर्दी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। साथ ही हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में प्रदर्शन के साथ साथ भाजपा के विधायकों के खिलाफ पुतला भी फूंका। इस प्रदर्शन के साथ साथ भाजपा विधायक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं इसके नारे भी लगाए।

प्रदर्शन की जानकारी देते हुए कहा गया कि यह महानगर के अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में हुआ। बयान में कहा गया कि भाजपा विधायक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। इस रवैया से आम जनता परेशान हो रही हैं, विकास के काम को रोककर आम जनता के साथ गुडांगर्दी कर रही है। विकास का कार्य एकदम से बिल्कुल रोक दिया गया है। सिर्फ बयानबाजी की जा रही है। इसी का विरोध का करते हुए भाजपा विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी भी हुई।

बयान में स्वास्थ्य सेवाओं पर स्कूल की शिक्षा को भी घेरे में लिया गया। कहा जा रहा है आज जो विकास के आंकड़े पेश किए जा रहे हैं वह सब पुराने है। आम जनता को बदहाल करके खुद का रामराज्य बना रही है भाजपा। साथ ही कहा जा रहा है किसी भी योजना पर काम नहीं हो रहा है। जो पुरानी योजनाएं चल रही थी उसे भी रोका जा रहा है। आखिर भाजपा चाहती क्या है यह किसी को भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

loading...
शेयर करें