जन-आक्रोश रैली में उमड़ा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का सैलाब, निशाने पर मोदी सरकार

0

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने की तैयारी शुरु कर दी है। जिसके तहत आज दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की जन-आक्रोश रैली चल रही है। रैली में देशभर से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद राहुल गांधी की दिल्ली में यह पहली रैली होगी। राहुल यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। आगामी 12 मई से होने वाले कर्नाटक चुनावों को देखते हुए यह रैली बेहद महत्वपूर्ण बताई जा रही है।

रैली से पहले राहुल गांधी ने किया ट्वीट
रैली से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार के चार वर्षों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला, महिलाओं को सुरक्षा नहीं मिली, किसानों को अपने फसल की वाजिब कीमत और दलितों और अल्पसंख्यकों को उनके अधिकार नहीं मिले।

वहीं कांग्रेस की इस रैली के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि रैली राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और कई अन्य राज्यों के आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए एक निर्णायक जीत तय करेगी। इसका रिजल्ट 2019 में मोदीजी के कुशासन के खात्मे के साथ आएगा।

सूत्रों के मुताबिक यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित पार्टी के शीर्ष नेता रैली को संबोधित करेंगे। कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने बताया कि आक्रोश समाज के सभी वर्गों, गरीब, वृद्ध, युवा, किसान, महिलाओं में है, इसलिए इसका नाम जन आक्रोश रैली है।

loading...
शेयर करें