शराब के नशे ने सिपाही को बना दिया हत्यारा, पत्नी को उतारा मौत के घाट…

0

एटा| उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पति-पत्नी के प्रेम भरे संबंध को तो तार-तार किया ही है। साथ ही सूबे में क़ानून की रक्षा करने में भूमिका निभाने वाली खाकी को भी दागदार किया है। यूपी पुलिस में सिपाही पद पर कार्यरत एक सिपाही ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है।

यह मामला एटा जिले का है। यहाँ के जिला मुख्यालय के पुलिस नियंत्रण कक्ष में तैनात एक सिपाही ने शनिवार रात शराब के नशे में पहले अपनी पत्नी की पिटाई की और उसके बाद कथित तौर पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने रविवार को बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष में तैनात सिपाही नितिन शनिवार देर रात शराब के नशे में अपने सरकारी आवास पहुंचा और पत्नी के टोकने पर कथित रूप से डंडे से पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

चौरसिया ने बताया कि अन्य पुलिसकर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नशे की हालत में रात को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

loading...
शेयर करें