ट्रेन में खुलेआम कपल ने किया सेक्स, लोगों के वीडियो बनाने पर नहीं रुके दोनों…

0

नई दिल्ली। एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामना आया है शायद ही इस मसले को भारत में शर्मनाक कहा जाएगा। लेकिन लंदन में इस चीज़ को लोगों ने जमकर चीयर किया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जिसे भारत में लोगों ने अब तक स्वीकार नहीं। तो रुकिए.. बात स्वीकृति नहीं सोच की है.. माहौल की है… इस मसले को पढ़कर आप चौकेंगे भी और हसेंगे भी…

बात लंदन की है जहां केटरहैम स्टेशन पर जब ट्रेन रुकी तो उसमें मौजूद एक कपल को सेक्स करते देखा गया। लेकिन अजीबोगरीब स्थिति तो तब सामने आई जब स्टेशन पर अचानक गाड़ी रुकी और लोगों ने उस कपल को पूरी तरह से एंजॉय करते देखा। हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं था कि कपल को कोई अंदाज़ा नहीं था कि कोई उन्हें देख रहा है कि नहीं। बल्कि उन्हें पता था कि स्टेशन पर मौजूद सभी लोग उनकी हरकत पर गौर कर रहे हैं पर उन्होंने उस समय किसी की परवाह नहीं की।

खबर के मुताबिक, फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की से यह जोड़ा सेक्स ऐक्ट कर रहा है और वीडियो बनाते हुए स्टेशन पर खड़े लोग हंसने के साथ-साथ उन्हें चीयर कर रहे हैं। वीडियो में एक जगह देखा गया है कि काले रंग के बालों वाली एक महिला अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रही है। कहा जा रहा है कपल का ये वीडियो पूरी तरह से सर्कुलेट हो रहा है। फिलहाल तो इस मामले की जांच चल रही है।

loading...
शेयर करें