क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो करते हैं इस एक्ट्रेस से बेहद प्यार, करना चाहते हैं ये काम

0
मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बहूत से दीवाने हैं। उनके फैन्स उनकी दिलकश अदाओ के कायल हैं। जहां एक तरफ दीपिका को चाहने वाले आम लोग हैं वही दूसरी तरफ कई बॉलीवुड से लेकर बड़ी-बड़ी जानी-मानी हस्तियां भी उनकी दीवानी हैं जिनमे से हाल ही में अभी एक नाम सामने आया हैं।
ड्वेन ब्रावो
वैसे तो अक्सर फिल्मी सितारों को उनकी अदाकारी की तारीफें करते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने उन्हें लेकर अपने दिल की बात खुलकर सामने रख दी है।
दरअसल हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ड्वेन ब्रावो ने बताया कि वो काफी समय से बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बात करना चाहते हैं। ब्रावो ने कहा ये उनके लिए किसी सपने से कम नहीं होगा क्योकि वे काफी लंबे समय से दीपिका के फैन हैं।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रावो से हरभजन सिंह के वेब शो भज्जी ब्लास्ट के दौरान उनके पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया। तब उन्होंने बताया, कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। मुझे उनसे एक बार फिर मिलना है। लेकिन इस बार मुझे उनसे बात करना है। ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं होगा।”
बता दे ब्रावो ने दीपिका से एक बार फिर मिलने वाली बात इसलिए कही क्योकि जब वह 2006 में पहली बार चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए भारत आए थे उस वक्त उन्होंने अपने होटल में टीवी पर एक एड देखा था, जिसमें दीपिका पादुकोण थीं। इसके बाद से ही वह आज तक ब्रावो के दिमाग में हैं वो उन्हें भूल नहीं पाए हैं। हालांकि इसके बाद हरभजन ने ब्रावो की टांग खिचाई करते हुए कहा कि, “ब्रावो तब से उसी साबुन का इस्तेमाल कर रहे हैं।”
दीपिका ड्वेन ब्रावो
ब्रावो से बात करते हुए भज्जी ने उनसे बॉलीवुड को लेकर सवाल करने शुरु कर दिए। उन्होंने पहले उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा तो इस पर ड्वेन ब्रावो ने सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम लिया। भज्जी ने आग पूछा, trinidad में भी कई भारतीय हैं, तो क्या आपको वहां कोई दीपिका नहीं मिली? तो इस पर जवाब देते हुए ब्रावो ने कहा, “दीपिका सिर्फ एक ही हैं। उनके जैसी आपको कहीं नहीं मिल सकती।”
बता दे दीपिका के प्रति अपने प्यार का इजहार ब्रावो पहले भी कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर पिछले काफी वक्त से अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।
  

loading...
शेयर करें