कानपुर: बेख़ौफ़ अपराधी ने पुलिस के ही सामने कर दी युवक की हत्या

0

कानपुर| भले ही उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ योगी सरकार सूबे की क़ानून व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हो लेकिन कानपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने योगी के इन सभी दावों को मिथ्या बताया है। इस घटना में एक अपराधी ने पुलिस की मौजूदगी में ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर महानगर के पनकी थाना क्षेत्र की रतनपुर कॉलोनी में अपराधी ने सिपाही की मौजूदगी में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

कल्याणपुर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नवीन कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर रतनपुर कॉलोनी निवासी युवक दीपक मिश्रा (20) की शिकायत पर कल्याणपुर थाने में डायल-100 में तैनात सिपाही श्रवण कुमार विवाद का निपटारा कराने गया था। सिपाही ने आरोपी युवक अपराजित को भी बुला लिया।

इसी बीच पहले अपराजित की मां और बहन ने दीपक से मारपीट शुरू कर दी, बाद में मौका पाकर अपराजित ने तमंचे से दीपक के सिर पर गोली मार दी और फरार हो गया।  गंभीर रूप से घायल दीपक को पुलिस हैलट अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीओ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अपराजित की मां और बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

loading...
शेयर करें