बदमाशों ने बीच सड़क पर व्यापारी की हत्या कर दिया बड़ी लूट को अंजाम, मचा हंगामा

0

नोएडा। यूपी पुलिस के सामने खुली चुनौती पेश करते हुए बदमाशों ने बीती शाम बीच सड़क पर युवा व्यापारी की हत्या कर दी। बाइक सवार यह बदमाश कारोबारी को गोली मार उससे करीब पांच लाख रुपए छीन कर भाग गए। मामला नोएडा के भंगेल फेस-2 का है।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने अस्पताल व पुलिस चौकी के बाहर उग्र प्रदर्शन किया। बड़ी तादाद में लोगों को देखकर पुलिस वहां से भाग गई। बाद में सीओ समेत पूरे शहर की पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद हालात को काबू में किया जा सका। लोगों ने गुस्सा जताते हुए पुलिस की पीसीआर वैन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस तरह दिया बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

सूत्रों के अनुसार बीती रात मृतक 22 वर्षीय दिवाकर पिता की किराने की दुकान बंद करवाने के बाद घर के लिए निकले थे तभी बाइक सवार तीन बदमाश व्यापारी के हाथ से बैग छीनकर भागने लगे। जब दिवाकर ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाश उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से निकली एक गोली दिवाकर के हाथ में लगी और एक गोली दिल के पास जाकर लगी। जिससे दिवाकर मौके पर ही गिर गया। आनन-फानन में दिवाकर को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर 1 घण्टे बाद पहुंची।

व्यापार मंडल अध्यक्ष ने दी आंदोलन करने की चेतावनी

व्यापार मंडल के अध्योक्ष नरेश कुच्छाल ने कहा है कि इस तरह बीच सड़क पर व्यापारी की हत्या नोएडा की कानून व्यवस्था के मुंह पर एक तमाचा है। उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आरोपी 24 घंटे में नहीं पकड़े गए तो व्यासपार मंडल बड़ा आंदोलन करेगा। इसके लिए व्यापार मंडल की बैठक चल रही है।

पुलिस की तरफ से क्षेत्रीय अधिकारी तृतीय नोएडा श्वेताभ पांडेय ने घटना को गंभीर बताते हुए कहा है कि मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद मामले की जांच शुरु कर दी गई है, जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...
शेयर करें