आतंकियों के ना’पाक’ मंसूबों पर भारतीय सेना ने फेरा पानी, दुम दबाकर भाग निकले कायर

0

नई दिल्ली। आतंकियों की ना’पाक’ हरकतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला करते आ रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना हमेशा ही आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देती है। एक बार फिर सेना ने आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए बड़ा हमला होने से बचाया। श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप में सोमवार को आतंकी हमले की एक कोशिश को नाकाम किया है।

आतंकी हमला

संतरी की फायरिंग के बाद वहां से भाग गए आतंकी

बताया जा रहा है कि दो आतंकी करन नगर में दिखे थे जो संतरी की फायरिंग के बाद वहां से भाग गए। फिलहाल, पूरे शहर में एलर्ट का एलान करते हुए आतंकी हमला करने की कोशिश करने वालों को पकडऩे के लिए उनके संभावित ठिकानों पर सुरक्षाबलों द्वारा दबिश दी जा रही है। बता दें सुंजवां आर्मी कैंप पर 52 घंटे से ऑपरेशन जारी है। शनिवार तड़के आतंकियों ने आर्मी कैंप पर हमला किया था। सिक्युरिटी फोर्स ने 4 आतंकियों को मार गिराया। हमले में 5 जवान शहीद हो गए और एक सिविलियन की भी मौत हो गई।

सीपीआरएफ कैंप के पास 2 हथियारबंद आतंकी देखे गए

सीपीआरएफ कैंप के पास 2 हथियारबंद आतंकी देखे गए। उन लोगों के पास बैग और AK47 थी। आतंकी हमला करने आए आतंकी सीपीआरएफ कैंप की ओर जा रहे थे। जवानों ने उन्हें देखते ही गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों आतंकी वहां से भाग गए। आतंकियों की ये नाकाम कोशिश सुबह करीब 4.30 बजे की गई थी। बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

क्वार्टर्स में तलाशी के दौरान एक सूबेदार, दो जवानों और एक बुजुर्ग के शव और मिले। अब तक दो सूबेदारों सहित पांच जवान शहीद हो चुके हैं। मृत मिले बुजुर्ग एक जवान के पिता थे। वहीं, आर्मी ने 4 आतंकियों को भी ढेर कर दिया है।

loading...
शेयर करें