हैवानियत की हद हुई पार, छह साल की बच्ची की हत्या कर शव फेका तालाब में…

0

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में एक औऱ घिनौनी घटना सामने आई है। इस घटना में एक 6 वर्षीय बच्ची की हत्या करके तालाब में फेक दिया गया। मामला मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र का है, जहां एक तालाब से गुरुवार की सुबह एक छह वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया गया है। बता दें कि उक्त लड़की बुधवार से अपने घर से लापता थी। फिलहाल हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि असरगंज निवासी बबलू कुमार की छह वर्षीय पुत्री पलक कुमारी बुधवार को अपने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक दुकान से कुछ सामान लेने गई थी, परंतु उसके बाद वह नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों ने लापता बच्ची की खोज शुरू की, परंतु उसका पता नहीं चल सका। सुबह उसका शव जलालाबाद तालाब से बरामद किया गया।

पलक एक स्थानीय निजी स्कूल में एलकेजी कक्षा की छात्रा थी। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने थाने में भी तोड़फोड़ की तथा सुल्तानगंज-देवघर मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया। घटना के विरोधस्वरूप असरगंज बाजार भी बंद है। पुलिस ने लोगों को जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

loading...
शेयर करें